मध्य प्रदेश में कानून व्यवस्था पर विधानसभा में हंगामा, गृह मंत्री से मांगा इस्तीफा

  • by Yogesh
  • July 18, 2019

मध्य प्रदेश विधानसभा में बुधवार का उस समय हंगामा मच गया जब बीजेपी ने मध्य प्रदेश में लगातार बिगड़ रही कानून व्यवस्था का आरोप लगाकर कमलनाथ सरकार को घेरा और सदन के अंदर और बाहर प्रदर्शन किया।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश विधानसभा में कई दिनों के बाद बुधवार को सदन दोबारा शुरू हुआ था। इस दौरान भरतीय जनता पार्टी ने मध्य प्रदेश में पिछले 7 महीनों में लगातार बढ़ रहे अपहरण और हत्या के मामलों को सदन में उठाया था। दरअसल मंगलवार को राजधानी भोपाल के बैरागढ़ चीचली इलाके में 3 साल के बच्चे का शव मिला था।

वहीं विधानसभा सदन में  भारतीय जनता पार्टी ने 2 दिन पहले लापता हुए बच्चे का शव मिलने के बाद कमलनाथ सरकार को घेरते हुए सदन में जोरदार हंगामा कर दिया। जिसके बाद स्पीकर ने सदन की कार्यवाही को 5 मिनट के लिए स्थगित कर दी, जिसके बाद सदन की कार्यवाही दोबारा शुरू होने पर बीजेपी ने मध्य प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर सदन में चर्चा की मांग रखी लेकिन उनकी मांग को विधानसभा अध्यक्ष ने खारिज कर दिया।

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव समेत बीजेपी के समस्त विधायकों ने सदन में कमलनाथ सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश में लगातार बिगड़ती कानून व्यवस्था का आरोप लगाते हुए गृह मंत्री बाला बच्चन से इस्तीफे की मांगा की है, शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि,

“कमलनाथ सरकार बनने के बाद से मध्य प्रदेश में नाबालिगों साथ हत्या, अपहरण और बलात्कार जैसी घिनौनी वारदात हो रही है और सरकार इन्हें रोक पाने में नाकाम है।,”

वहीं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कुत्तों के तबादलों पर तंज कसते हुए कहा की,

“कमलनाथ सरकार यदि कुत्तों के तबादलों पर से ध्यान हटाएगी तभी अपराध को रोक पाने में सफल हो पाएगी, पुलिस विभाग के कुत्ते भी बच्चे की लाश को सूंघ पाने में नाकाम रहे हैं।,”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *