मोदी ने साधा कांग्रेस पर निशाना, वायनाड और रायबरेली में हिंदुस्तान हार गया क्या?

  • by Yogesh
  • June 26, 2019

बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यसभा में कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने कांग्रेस के उस बयान पर जवाब दिया। जब काग्रेस पार्टी ने नरेंद्र मोदी की जीत को देश का हार जाना कहा था। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रस पर निशाना साधते हुए कहा कि 55 साल सत्ता में रहने वाली पार्टी 17 राज्यों में खाता नहीं खोल पाई, तो क्या देश हार गया।

राज्यसभा में जवाब देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि,

“आप तो जीत गए, लेकिन देश हार गया जैसे शब्द का इस्तेमाल करना देश की जनता का ही अपमान है, क्या वायनाड में हिंदुस्तान हार गया, क्या रायबरेली में हिंदुस्तान हार गया या फिर अमेठी में हिंदुस्तान हार गया,”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ऐसा मानना कि कांग्रेस हारी तो देश हार गया, ये गलत सोच है। क्या कांग्रेस का मतलब देश हो चला है। इसी दौरान उन्होंने कहा कि 17 साल में आपका खाता नहीं खुला तो क्या यहां पर हिंदुस्तान हार गया है। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ईवीएम के मुद्दे पर भी कांग्रेस को घेरा।

गौरतलब है कि मंगलवार को राज्यसभा में जब कांग्रेस के गुलाम नबी आजाद बोल रहे थे, तब गुलाम नबी आजाद ने कहा था कि भारतीय जनता पार्टी विभाजन की राजनीति करके भले ही चुनाव जीत गई हो, लेकिन इनकी नीतियों से देश हार गया है।

गुलाम नबी आजाद ने कहा था कि,

“हमें पुराना भारत ही चाहिए, न्यू इंडिया नहीं चाहिए जहां पर लोगों की लिंचिंग की जाती है,”

गौरतलब है कि गुलाम नबी आजाद ने झारखंड में हुई लिंचिंग के मुद्दे पर निशाना साधते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *