” विपक्षियों में मोदी को सबसे ज्यादा गाली देने की प्रतिस्पर्धा चल रहीं हैं ” : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

  • by Harshit Gupta
  • March 6, 2019

तमिलनाडु में अपनी रैली को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा की विपक्षियों में यह प्रतिस्पर्धा चल रहीं हैं की कौन मोदी को सबसे ज्यादा गाली दे सकता हैं। उन्होंने कहा की विपक्षियों का मोदी से घृणा करने का स्तर इतनी उचाईयों तक पहुँच गया हैं की पार्टियों को देश विरोध और मोदी विरोध में कोई अंतर नहीं दिखता। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी दलों की कड़ी निंदा करते हुए कहा –

” यह मेरे परिवार को गालीया दे रहें हैं और मुझे मारने की धमकी दे रहें हैं। यह विपक्षी दल इतने निचले स्तर पर आ गये हैं, पर यह लोंग मुझे मेरे काम करने से नहीं रोक सकते हैं। “

प्रधानमंत्री ने अपनी बात को पूरा करते हुए कहा –

” इनमें प्रतिस्पर्धा चल रही हैं की कौन मुझे सबसे ज्यादा गालियां दे सकता हैं। कुछ मुझे गाली देते हैं, कुछ मेरे परिवार को, कुछ मेरी ग़रीबी को, तो कुछ लोंग मेरी छोटी जाति को।”

कॉलेज के कैंपस में AIDMK के संस्थापक की मूर्ति का अनावरण करके, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह घोषणा की सरकार चेन्नई रेलवे स्टेशन का नाम एमजी रामाचंद्रन के नाम पर रख रहीं हैं। उन्होंने यह भी घोषणा की तमिलनाडु से जाने वाली और आने वाली फ्लाइट्स में तमिल भाषा में भी घोषणा की जाएगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5000 करोड़ की लागत के 5 हाईवे प्रोजेक्ट्स का लॉन्च किया। उन्होंने विद्युत् लाइनों का भी उद्घाटन किया जो इरोड-करूर-तिरुचरपल्ली और सलेम-करूर-डिंडीगुल कोर्रिडोर्स में चलेंगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *